Video Download करने का Apps [Mp4/AVI/3GP All Format]

Share:

Video Download करने का Apps [Mp4/AVI/3GP All Format] 

                                                Related image


Video Download करने का Apps and Software Mp4/AVI/3GP All Video Formate in Hindi. वीडियो Download करने का Apps? वीडियो Download कैसे करें? आपको इसकी तलाश होगी।

 http://nrparthik.blogspot.com पर इसके बारे में शेयर करने जा रहे हैं। अगर आप चाहते हैं कि ऐसा कौन सा Software है जिसे वीडियो Song/गाना Download कर सकें। वीडियो Downloadर से गाना(Song), मूवी(movie), MP4, MP3, 3gp, Audio Song, Video Song(Music) सभी Download कर सकें। Android मोबाइल फोन के लिए वीडियो Download करने वाला Apps list दी गई है। सभी वीडियो Download करने वाला Apps में अलग-अलग Features है।
अपने मोबाइल फ़ोन Memory में वीडियो Download करने का Apps से वीडियो कैसे Download करें। साथ ही इस आर्टिकल में जानेंगे कि नई और पुरानी फिल्म कैसे Download करें? चलिए देखते है वीडियो Download करने का Apps के बारे में हिंदी में पूरी जानकारी।

Video Download करने का Apps [Best Video Downloader App List]

इंटरनेट पर बहुत सारे वीडियो Download करने का Apps मौजूद है। कुछ ऐसे होते हैं जिनसे सिर्फ वीडियो Song Download कर पाते हैं। लेकिन यहां पर बेस्ट वीडियो Download करने का Apps के बारे में बताया गया है जिनकी मदद से सभी प्रकार के Song और वीडियो और फिल्म Download कर पाएंगे।

Videoder (Best Video Download करने वाला Apps)

यह Videoder App सबसे बेस्ट और Useful App है। यह Android मोबाइल फोन के लिए Powerful YouTube Video Downloader हैं। इसमें Video streaming और Downloading All format में फीचर्स है। सभी प्रकार की low-quality से high-quality में Download कर सकते हैं। और इसकी सबसे खासियत बात यह है कि इसमें Video fast Downloading होती है। Videoder Apps Download की Link नीचे दी गई है।

YouTube Go (वीडियो Download करने का Apps)

यह YouTube गो App सबसे बढ़िया App है। आप इसके नाम से ही समझ गए होंगे कि यह YouTube के द्वारा बनाया हुआ है। और YouTube भी Google का ही है। अगर आप YouTube चलाते हैं और YouTube से गाने वीडियो Song Download करना चाहते हैं तो आपके लिए YouTube Go को सबसे बेस्ट है। YouTube गो नीचे से Download कर सकते हैं।
                                                       
 Download Youtube Go

Vidmate (Video Download Karne Wala Apps)

इस VidMate Apps में बहुत सारे फीचर्स है। इसमें YouTube वीडियो और Audio Song Download करने के अलावा Android apps, Movies, Music, WhatsApp Video, Moments, TVShow, Meme, आदि जैसे भी अपने मोबाइल फोन में Download कर सकते हैं। वीडियो Download करने में बहुत ही easy है | Vidmate App Download करने के लिए नीचे बटन दबाएं।

InsTube

यह InsTube App Android मोबाइल फोन के लिए Best YouTube downloader हैं। इसे अन्य पॉपुलर साइट्स जैसे Instagram, Twitter, Vimeo, से भी Video Download कर सकते हैं. इस App में भी video बहुत fast download होती है। यह चलाने में मैं बहुत ही अच्छा चलता है। InsTube Apps से Video Download करने से पहले Video Quality चुन सकते है। download कर सकते है।

Phone में Video कैसे Download करें (How  To Download Video in Phone Memory]

आपने अपने मोबाइल फ़ोन में Best Video Download करने का Apps में से एक Apps Download कर लिया होगा. अब बात आती है, Video Downloader से Video कैसे डाउनलोड किया जाता है. मान लीजिये, मैंने Snaptube App डाउनलोड कर लिया है, और अपने फ़ोन में install कर लिया है. निचे स्टेप देखिये-
  1. सबसे पहले Snaptube App को Open कीजिये.
    Video Kaise Downlaod Kare Apps
  2. वहां पर Video Search कीजिये, जैसे मैंने “Hichki trailer” नाम से सर्च किया.
  3. अब “Web” का option पर click करें, और किसी भी Website पर click कर दीजिये |
    Video Download Karne Wala Apps

  1. Website खुलने के बाद “Download” का Floating बटन दिखाई देगा, उस पर क्लिक कीजिये.
  2. फिर आपको कितनी MB की Video चाहिए [जितने ज्यादा MB select करोगे, उतनी Video Quality की होगी]
  3. फिर आपका Video Download शुरू हो जाएगी.
यह हो गया आपका Snaptube App से विडियो डाउनलोड कैसे करें. इस प्रकार Video Download करने का Apps से Movie, Video Song, Music, Gaana डाउनलोड कर सकते हैं. New Movie भी इसी प्रकार ही Search करके डाउनलोड किया जाता है. जैसे मैंने “Hichki” Name से सर्च किया था. और Like & Share जरुर करें. और हमारा पोस्ट पसंद आये तो कमेंट जरुर करें.

No comments