दोस्तो हम बहुत से network use karte hai jeise adsense ,media,net, infolink, etc kai प्रकार के नेटवर्क होते है जो कि हमें मार्केटिंग के लिए एडवरटाइजिंग और पुविलेशिर का फंक्शन देते है सभी एड्स नेटवर्क में हमें जो payment milti hai एड्स में जबकि हम किसी भी adverting के लिए हमको बिटकों में payment karte hai ads network me published Ko bhi a-ads me Bitcoin me he payment deta hai
लक्ष्य ट्रैकिंग क्यों ? Why goal tracking ?
यदि आप A-ADS के साथ अपने Product advertisement करते हैं, तो संभवतः आप प्राप्त traffic के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।"Goal Tracking" विकल्प सक्षम होने के साथ, आप traffic स्रोतों के बारे में जानने और अपने अभियान को अनुकूलित करने के लिए अपने वेब एनालिटिक्स सिस्टम का उपयोग कर सकते हैं।
लक्ष्य ट्रैकिंग को कैसे Configure करें? How to configure goal tracking?
आप अभियान Page पर Related fields की जाँच करके Goal tracking enabled कर सकते हैं: So how do I optimize my campaign? तो मैं अपने अभियान को कैसे Customized करूं "लक्ष्य ट्रैकिंग" विकल्प आपके Web analytics system को आपकी साइट पर आगंतुकों को भेजने वाली Advertising units की आईडी एकत्र करने देता है।
इन आईडी का उपयोग करके,
आप अपने विज्ञापन से बुरी विज्ञापन इकाइयों को बाहर कर सकते हैं और अपने विज्ञापन बजट को अच्छे लोगों पर केंद्रित कर सकते हैं। आप अच्छे Traffic sources को पुरस्कृत भी कर सकते हैं और उनसे अधिक ट्रैफ़िक प्राप्त कर सकते हैं। हमारा Helpdesk इसमें आपकी मदद करेगा।
Advertisers: How can I see my ads published on your sites? विज्ञापनदाता: मैं अपनी साइटों पर प्रकाशित मेरे विज्ञापन कैसे देख सकता हूँ?
दुर्भाग्य से, हमारे प्रकाशकों की Sites पर आपके विज्ञापन का पता लगाना आसान नहीं है, क्योंकि विज्ञापन चयन की प्रक्रिया संभाव्य है।
लेकिन आमतौर पर, यह अभी भी संभव है:
अपने अभियान पर जाएँ -> ट्रैफ़िक स्रोत -> अभियान पृष्ठ से बाहर निकलें और उन विज्ञापन इकाइयों की एक सूची देखें जो आपके अभियान के लिए Generate traffic करती हैं (Sorted by non-specific clicks).
किसी भी Ad unit click करें और विज्ञापन इकाई -> अभियान पृष्ठ पर उसके अभियानों की जाँच करें। यहां आपको अपने अभियान और उसके Percentage of traffic purchased by का पता लगाने में सक्षम होना चाहिए। लेकिन यदि आप नहीं करते हैं - तो संभवतः आपका विज्ञापन अब विज्ञापन इकाई पर प्रदर्शित नहीं होता है, कृपया एक दूसरे को इसी तरह जांचें।
विज्ञापन इकाई की साइट पर जाएं और इसे तब तक पुनः लोड करें जब तक आप अपना विज्ञापन नहीं देखते।
कृपया सुनिश्चित करें कि आपकी Browser language आपके देश और विज्ञापन भाषा से मेल खाती है, अन्यथा, आप विज्ञापन नहीं देखेंगे।
How do you get paid as a publisher? एक प्रकाशक के रूप में आपको कैसे भुगतान किया जाता है?
वे कारक जो प्रकाशकों के राजस्व को प्रभावित करते हैं हम अपने प्रकाशकों तक पहुँचने के लिए हर मौके का उपयोग करते हैं और उन्हें अपनी कमाई की संभावनाओं के बारे में सूचित करते हैं। यहाँ एक व्यापक अवलोकन है कि आप एक प्रकाशक के रूप में क्या उम्मीद कर सकते हैं।
हमारा मूल्य निर्धारण मॉडल यातायात की आपूर्ति और मांग के बीच के अनुपात में बनाया गया है।
कोई निश्चित सीपीएम या सीपीसी - वास्तविक ट्रैफ़िक लागत एक दिया गया तथ्य नहीं है जो कि सटीक या सटीक भविष्यवाणी करने के लिए कठिन है।
विज्ञापन इकाई की आय निम्नलिखित सहित कई कारकों से प्रभावित होती है:
अद्वितीय छापों की संख्या
कृपया, यह ध्यान रखें कि हमें अद्वितीय इंप्रेशन गिनने का एक वैकल्पिक तरीका मिला है। हम विश्व स्तर पर अद्वितीय छापों की गणना करते हैं, जिसका अर्थ है कि एक एकल आईपी पते को हर 24 घंटे में केवल एक बार अद्वितीय रूप से गिना जाएगा, जब आगंतुक हमारे किसी भी प्रकाशक की वेबसाइट पर हमारे किसी भी बैनर का सामना करता है।
इस अंतराल के दौरान इसे फिर से अद्वितीय के रूप में नहीं गिना जाता है, चाहे आगंतुक कितने बैनर देखता है और वह किन वेबसाइटों पर जाता है। इसलिए, एक ही ट्रैफ़िक के लिए By other network or tracking tool बताए गए लोगों की तुलना में हमारे अद्वितीय इंप्रेशन की संख्या बहुत कम होगी।
Number of unique clicks
unique clicks Definitely से आपकी Affect earnings करते हैं लेकिन उतना नहीं - यह सिर्फ हमारे The system को उन Bourne Fide Publishersके बीच अंतर करने की अनुमति देता है जो वास्तव में वैध ट्रैफिक को आकर्षित करते हैं और उन लोगों के बीच जो मानते हैं कि वे बॉट को हमारे विज्ञापन "दिखा" कर हमारे सिस्टम को धोखा दे सकते हैं।
ऐसे क्लिक्स जिन्हें हमारा सिस्टम संदेहास्पद लगता है (ई। जी। दूसरे डोमेन या वीपीएन से उत्पन्न) को अद्वितीय के रूप में नहीं गिना जाएगा।
विज्ञापनदाता आपकी वेबसाइट द्वारा उत्पन्न किसी भी क्लिक के लिए आपको पुरस्कृत कर सकते हैं लेकिन यह एक आम बात नहीं है।
विज्ञापन अभियान जो आपकी विज्ञापन इकाई को लक्षित करते हैं
यहाँ भाषा, भू स्थान, विज्ञापन इकाई आयाम, वेबसाइट के लिए परिभाषित श्रेणियां का प्रभाव आता है।याद रखें: विज्ञापन अभियानों के आने और जाने के दौरान हमारा दैनिक बजट दिन-प्रतिदिन बदलता रहता है। हम वादा या भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं कि आपकी विज्ञापन इकाई वर्तमान में चल रहे विज्ञापनों की श्रेणी, भाषा, बैनर आकार, बजट आदि से मेल खाएगी।
विज्ञापन इकाई के लिए निर्धारित सामग्री फ़िल्टर विज्ञापन इकाई का मालिक निम्नलिखित विज्ञापन श्रेणियों में से किसी को मना कर सकता है:
NSFW, Shady, Gambling, Risky Investments और यह भी कि वह केवल टेक्स्ट विज्ञापन दिखाना चुन सकता है।
हमारे विज्ञापनदाताओं की एक संख्या इन श्रेणियों से मेल खाती है या वे केवल इस प्रकार ग्राफ़िकल बैनर दिखाना चाहते हैं ताकि विज्ञापन इकाइयों के हिस्से को उनके लक्ष्यीकरण से बाहर रखा जा सके।
विज्ञापन इकाई प्रदर्शन दर
हमारा बॉट यह जांचता है कि विज्ञापन इकाई निर्दिष्ट URL पर मौजूद है या नहीं। ऐसा दिन में कई बार करते हैं।
यदि बॉट प्रत्येक दो प्रयासों के बाद केवल एक बार विज्ञापन इकाई तक पहुंच सकता है, तो प्रदर्शन दर 50% है।
वेबसाइट पृष्ठ पर एक विज्ञापन इकाई का आकार और स्थान यदि विज्ञापन इकाई को स्पष्ट रूप से पृष्ठ पर ठीक से देखा और स्थित किया जा सकता है और एक लोकप्रिय आकार की श्रेणी में आता है
तो अधिक Impressions and clicks collected करने और अधिक अर्जित करने की संभावना है। यातायात की गुणवत्ता यह सरल है। हम Accept bot generated traffic नहीं करते हैं और हम अच्छे और Honest publishers का स्वागत करते हैं!
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